केवल 10 रुपये में मिल रही 3 महीने की YouTube Premium सेवा, ऑफर की पूरी डीटेल यहाँ देखें

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 12 Oct 2022 12:48 IST
HIGHLIGHTS
  • YouTube Premium Subscription आपको मात्र 10 रुपये की मामूली कीमत में मिल सकता है।

  • यह सेवा पूरे 3 महीने के लिए आती है, यानि आप 129 रुपये महीने के स्थान पर इसे मात्र 10 रुपये में खरीद सकते हैं।

  • यहाँ आपको बता देते है कि यह ऑफर यानि आपको 10 रुपये में यह सेवा लिमिटेड पीरीअड के लिए ही मिल रही है।

केवल 10 रुपये में मिल रही 3 महीने वाली YouTube Premium Service! ऐसे प्राप्त करें

YouTube एक इनवाइट प्रोग्राम को अपने प्लेटफॉर्म पर चला रहा है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसके तहत कंपनी आपको 10 रुपये की मामूली कीमत पर अपनी प्रीमियम सदस्यता दे रही है। यानि आपको YouTube Premium का एक्सेस मात्र 10 रुपये की कीमत में ऑफर किया जा रहा है। यानि अगर आपको यह ऑफर मिलता है तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इसका इस्तेमाल पूरे 3 महीने के लिए मिलने वाला है। यह सेवा आपको मात्र 10 रुपये में दी जा रही है, लेकिन इसकी असल कीमत 129 रुपये प्रति माह है। 

Advertisements
Advertisements

हालांकि कंपनी ने ऑफर की उपलब्धता की टाइम लिमिट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही उपलब्ध होने वाला है, साथ ही सभी को यह ऑफर मिलेगा भी नहीं। आइए अब जानते है कि आखिर कैसे और किन लोगों को मिलेगा यह ऑफर। 

YouTube प्रीमियम एक मेम्बरशिप बेस्ड सर्विस है, इसमें आपको बिना किसी ऐड के लिए एक बेहतरीन एक्सपीरियंस लेने का मौका मिलता है। इसके अलावा आप आसानी वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं, वीडियो ऑफ़लाइन चला सकते हैं, इतना ही नहीं आप बैकग्राउन्ड पर भी वीडियो आदि चला सकते हैं। इतना ही नहीं, इसके माध्यम से आपको YouTube म्यूजिक का एक्सेस मिलता है, साथ ही आपको एक ऐड-फ्री YouTube Kids App एक्सपीरियंस भी मिलता है। 

Advertisements

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 10 रुपये के YouTube Premium Subscription के बारे सबसे पहले जानकारी टिपस्टर अभिषेक यादव ने इंटरनेट पर सभी को दी है। आप इस लिंक पर क्लिक करके इस सेवा को मात्र 10 रुपये की कीमत में उठा सकते हैं। हालांकि यहाँ आपको बता देते हैं कि यह ऑफर केवल उन लोगों के लिए ही मान्य है, जो पहली बार YouTube Red, Music Premium, YouTube Premium और Google Play Music का इस्तेमाल कर रहे हैं, यानि अगर आप पहले से ही इनमें से किसी का इस्तेमाल कर रहे हैं, और सब्स्क्रिप्शन लिया हुआ है तो आपको यह सेवा नहीं मिलने वाली है।  

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Youtube Premium subscription for rs 10

Trending Articles