ट्विटर ने एंड्रॉइड पर 'डीएम' फीचर के लिए यूजर इंटरफेस को पेश किया

By IANS | पब्लिश किया गया 01 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • ट्विटर ने एंड्रॉइड डिवाइस पर डायरेक्ट मैसेज (डीएम) फीचर के लिए एक नया और बेहतर यूजर इंटरफेस शुरू किया है, जो इसे आईओएस की तुलना में प्रभावशाली बनाता है।

  • डीएम के नए अनुभव प्राप्त करने के लिए एंड्रॉइड ट्विटर यूजर अपने ऐप को अपडेट कर सकते हैं।

ट्विटर ने एंड्रॉइड पर 'डीएम' फीचर के लिए यूजर इंटरफेस को पेश किया

ट्विटर ने एंड्रॉइड डिवाइस पर डायरेक्ट मैसेज (डीएम) फीचर के लिए एक नया और बेहतर यूजर इंटरफेस शुरू किया है, जो इसे आईओएस की तुलना में प्रभावशाली बनाता है। डीएम के नए अनुभव प्राप्त करने के लिए एंड्रॉइड ट्विटर यूजर अपने ऐप को अपडेट कर सकते हैं।

Advertisements
Advertisements

ट्विटर ने कहा कि उन्होंने एंड्रॉइड डिवाइस पर डीएम का उपयोग करने के तरीके में सुधार करने की जरूरत को महसूस किया है। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, रिफ्रेश एक बेहतर कंपोजर के साथ-साथ बेहतर ट्वीट फॉरवर्ड, कॉन्टेक्स्ट मैसेज और रिसीप्ट भी लाता है।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने यूजर इंटरफेस के स्क्रॉलिंग प्रदर्शन और प्रतिक्रिया में सुधार भी पेश किया है।

Advertisements

अब, जब एंड्रॉइड यूजर अपने डीएम को ओपन करेंगे, तो वे उस बॉक्सी डिजाइन को नहीं देख पाएंगे, जिसका वे उपयोग कर रहे हैं। ट्विटर ने हाल ही में डीएम में बदलाव किए हैं, जिसमें चैट में एक साथ कई लोगों को एक ट्वीट डीएम करने की क्षमता भी शामिल है।

Advertisements

फरवरी में ट्विटर ने इस नई सुविधा का परीक्षण करने की घोषणा की थी। ट्विटर ने बताया कि परीक्षण किसी के डीएम की मौजूदा सेटिंग में बदलाव नहीं कर रहा है।

WEB TITLE

twitter new feature for android users

Web Title: twitter new feature for android users

Trending Articles