कमाल का होगा ये WhatsApp New Feature, भेजे हुए मैसेज भी होंगे एडिट, लीक हुई ये खास जानकारी

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 21 Sep 2022 12:40 IST
HIGHLIGHTS
  • आपको जानकारी के लिए बता देते है कि WhatsApp पर एक नए एडिट मैसेज फीचर को टेस्ट किया जा रहा है।

  • यह जानकारी WABetaInfo की ओर से मिल रही है।

  • इस जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने के बाद भी उन्हें एडिट किया जा सकता है।

कमाल का होगा ये WhatsApp New Feature, भेजे हुए मैसेज भी होंगे एडिट, लीक हुई ये खास जानकारी

व्हाट्सएप मैसेजिंग को ज्यादा आसान बनाने के लिए आए दिन नए नए फीचर लाता राहत है। हालांकि एक फीचर जिसका सभी को इंतज़ार है, जल्द ही व्हाट्सएप पर आ सकता है। यहाँ हम मैसेज एडिट करने की क्षमता की बात कर रहे हैं। यानि WhatsApp की ओर से एक नए फीचर यानि Message Edit Feature को टेस्ट किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements

हालांकि यहाँ आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में WhatsApp की ओर से एक नए फीचर यानि सॉर्ट मैसेज बाय डेट और ऑनलाइन स्टैटस को हाइड करने की क्षमता वाले फीचर पेश कर चुका है। अब इस नए फीचर को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, जिसके माध्यम से आप व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने के बाद भी इसे एडिट कर सकते हैं। 

यह एक जरूरी फीचर है, असल में कई बार किसी को भी एक गलत मैसेज भेज देते हैं, फिर उसे आपको डिलीट करना पड़ता है, क्योंकि हो सकता है कि सामने वाले को यह मैसेज समझ में न आए, और वह इसका गलत मतलब निकाल ले। इसी कारण इस फीचर को अहम कहा जा सकता है क्योंकि आप मैसेज को भेजने के बाद भी उसे एडिट करने की क्षमता को प्राप्त करने वाले हैं। यह जानकारी सबसे पहले WABetaInfo की ओर से सामने आ रही है। 

Advertisements

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर कैसे यह फीचर काम करने वाला है। हालांकि ऐसा हो सकता है कि आने वाले समय में इस नए फीचर के साथ WhatsApp एक Edit Button को एक नए लेबल की तरह ऐड कर दे, जिसकी मदद से मैसेज आदि को एडिट किया जा सके। इससे यह होगा कि सामने वाले को यह जानकारी मिल जाने वाली है कि यह मैसेज उसके पास एडिट होकर आया है, या इस मैसेज को एडिट किया गया है। 

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Digit Hindi

Email Digit Hindi

Follow Us

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

WhatsApp New Feature message edit is on testing

Trending Articles