Amazon Prime Day Sale में OnePlus Nord 2 की सेल, बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स कर रहे हैं आपका इंतज़ार

Amazon Prime Day Sale में OnePlus Nord 2 की सेल, बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स कर रहे हैं आपका इंतज़ार
HIGHLIGHTS

वनप्लस नॉर्ड 2 (OnePlus Nord 2), कंपनी का लेटेस्ट नॉर्ड-सीरीज़ स्मार्टफोन है, आज 26 जुलाई को भारत में इसे सेल के लिए लाया जा रहा है

बिल्कुल नया नॉर्ड 2 अमेज़न प्राइम सेल के हिस्से के रूप में सेल पर उपलब्ध होगा

इसका मतलब है कि इच्छुक उपयोगकर्ता जो खरीदना चाहते हैं ई-कॉमर्स रिटेलर पर नए नॉर्ड 2 को प्राइम मेंबर बनना होगा

वनप्लस नॉर्ड 2 (OnePlus Nord 2), कंपनी का लेटेस्ट नॉर्ड-सीरीज़ स्मार्टफोन है, आज 26 जुलाई को भारत में इसे सेल के लिए लाया जा रहा है। बिल्कुल नया नॉर्ड 2 अमेज़न प्राइम सेल के हिस्से के रूप में सेल पर उपलब्ध होगा, और इसका मतलब है कि इच्छुक उपयोगकर्ता जो खरीदना चाहते हैं ई-कॉमर्स रिटेलर पर नए नॉर्ड 2 को प्राइम मेंबर बनना होगा। वैकल्पिक रूप से, स्मार्टफोन को वनप्लस रेड केबल के सदस्य कंपनी के ऑनलाइन स्टोर, Oneplus.in के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आप प्राइम मेम्बर हैं तो आपके पास आज बेहद ही बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ Nord 2 को खरीदने का एक शानदार मौक़ा है।

Prime Day Sale में किस कीमत में मिलेगा OnePlus Nord 2, देखें डिस्काउंट और ऑफर 

वनप्लस नॉर्ड 2 भारत में 27,999 रुपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है। हालाँकि, प्राइम डे सेल या शुरुआती दिनों के दौरान, कंपनी बेस मॉडल – 6GB रैम और 128GB स्टोरेज को नहीं बेच रही है। उपयोगकर्ता 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को 29,999 रुपये और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं। नॉर्ड 2 ब्लू हेज़ और ग्रे सिएरा रंगों में उपलब्ध है। कंपनी ने फोन को ग्रीन वुड्स रंग में भी लॉन्च किया है। हालाँकि, नया ग्रीन वुड्स रंग वर्जन सेल के लिए उपलब्ध नहीं है।

वनप्लस नॉर्ड 2 (OnePlus Nord 2) एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 1,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट और 3 और 6 महीने के नो कॉस्ट ईएमआई विकल्पों के साथ उपलब्ध है। वनप्लस.इन पर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ईएमआई लेनदेन के साथ खरीदारी करने पर 1,000 रुपये की इंस्टेंट छूट भी लागू होती है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता एक्सचेंज ऑफ़र के साथ 1,000 रुपये भी प्राप्त कर सकते हैं। OnePlus Nord 2 खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

OnePlus Nord 2 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

ऑल-न्यू वनप्लस नॉर्ड 2 का डिज़ाइन वनप्लस 9 के समान है, हालाँकि इसमें मामूली बदलाव देखे जा सकते हैं। फ्रंट में वही पंच-होल सेल्फी कैमरा है जो डिस्प्ले के ऊपर बाईं ओर है। पीछे की तरफ, कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश को थोड़ा नीचे की ओर रखा गया है लेकिन बाकी सब वैसा ही है। जैसा कंपनी के पिछले फोन में था।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड 2 (OnePlus Nord 2 5G) 2400×1080 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.43-इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह डिस्प्ले एआई-सुपर रेजोल्यूशन और वीडियो एन्हांसमेंट जैसी एआई सुविधाओं द्वारा लैस है।

जैसा कि हम आपको ऊपर भी बता चुके है कि OnePlus Nord 2 5G मोबाइल मीडियाटेक डाइमेंसिटी  1200 एआई चिपसेट द्वारा संचालित है, और फोन में आपको एंड्रॉइड 11 आधारित ऑक्सीजनओएस पर काम करता है। स्मार्टफोन को सपोर्ट करने वाली 4500mAh की बैटरी है जो Warp चार्ज 65 को भी सपोर्ट करती है।

नॉर्ड 2 में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में पीछे की ओर से एक ट्रिपल-लेंस कैमरा सेटअप आपको आसानी से नजर आने वाला है, जिसमें एक 50-मेगापिक्सेल प्राइमरी लेंस है, फोन में आपको एक 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सेल मोनो लेंस मिल रहा है। कैमरा मॉड्यूल पर एक डुअल-एलईडी फ्लैश है और मल्टी-ऑटो फोकस, 30एफपीएस पर 4k वीडियो रिकॉर्डिंग, 10x ज़ूम तक और एआई एन्हांसमेंट जैसी सुविधाएँ से लैस हैं। फोन के फ्रंट पर 32-मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेल्फी शूटर है जो पोर्ट्रेट शॉट्स और फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है। वनप्लस नॉर्ड 2 भी यूएसबी 2.0 टाइप-सी, डुअल नैनो-सिम, डुअल स्टीरियो स्पीकर और नॉइज़ कैंसलेशन सपोर्ट के साथ आता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo