कार्बन K9 स्मार्ट लॉन्च, 8GB इंटरनल स्टोरेज से लैस

फोन कॉन्टेक्ट को 11 भारतीय भाषाओं में एक्सेस किया जा सकता है. इसके साथ ही कार्बन K9 स्मार्ट हैंडसेट में क्रिकबज़ ऐप पहले से इंस्टॉल है. इसमें न्यूज़हंट ऐप और 11 भाषाओं में मैगज़ीन भी उपलब्ध है.

Digit NewsDesk द्वारा
08 - Jan - 2016
 

मोबाइल निर्माता कंपनी कार्बन ने अपना नया स्मार्टफ़ोन K9 स्मार्ट पेश किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 3,990 रखी है. कंपनी का यह स्मार्टफोन रिटेल स्टोर में उपलब्ध है.

इस स्मार्टफ़ोन की खास बात है कि ये 21 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. वहीं, फोन कॉन्टेक्ट को 11 भारतीय भाषाओं में एक्सेस किया जा सकता है. इसके साथ ही कार्बन K9 स्मार्ट हैंडसेट में क्रिकबज़ ऐप पहले से इंस्टॉल है. इसमें न्यूज़हंट ऐप और 11 भाषाओं में मैगज़ीन भी उपलब्ध है.

अगर कार्बन K9 स्मार्ट के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 480x854 पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 512MB की रैम भी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन 8GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें 3.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 1.3 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन 2300mAh की बैटरी से लैस है. यह एंड्राइड 4.4 किटकैट पर काम करता है.

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए GPRS/ एज, GOS, ब्लूटूथ, वाई-फाई और माइक्रो-USB फीचर्स मौजूद है. यह 3G को सपोर्ट करता है.

इमेज सोर्स

टैग्स : मोबाइल फोन
Digit NewsDesk

The guy who answered the question 'What are you doing?' with 'Nothing'.



दिलचस्प गैलरी


संबंधित लेख